पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, सियासी गलियारों में बढ़ी हलचल

पूर्व सीएम और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उत्तराखंड की संस्कृति और सरोकारों से जुड़े कई सम सामयिक विषयों पर प्रधानमंत्री जी से उनकी चर्चा हुई। उत्तराखंड के राजनीतिक विषयों को लेकर भी प्रधानमंत्री से त्रिवेंद्र ने चर्चा की। अपनी बड़ी बिटिया कृति की मुहिम हिमालयन थ्रेड्स द्वारा डिजाइन किया श्री बदरी केदार थीम पर बना मफलर
पूर्व सीएम और हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने X पर लिखा कि आज विश्व के लोकप्रिय नेता और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का सुअवसर प्राप्त हुआ। जिसमें उत्तराखण्ड की संस्कृति व सरोंकारों पर बहुत अच्छी चर्चा हुई। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बड़ी बिटिया कृति की मुहिम हिमालयन थ्रेड्स द्वारा डिजाइन किया श्री बदरी केदार थीम पर बना मफलर व पिरुल से बनी सामग्री भेंट की।

कई अहम बिंदुओं पर हुई चर्चा
प्रधानमंत्री ने पिरुल का ऐसा सुंदर इस्तेमाल देखकर बहुत प्रसन्नता व्यक्त कर और शुभकामनाएं दी। इस दौरान पूर्व सीएम और सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री को एकोफ़्रेंडली और पुनः इस्तेमाल हो सकने योग्य कारतूस के विषय में भी विस्तारपूर्वक जानकारी दी। पूर्व सीएम व सांसद त्रिवेंद्र ने कहा कि बहुत अधिक व्यस्तता होने के बावजूद भी समय देने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हृदय की गहराइयों से आभार व्यक्त करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *