केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा मंडल ने मसूरी में बैठक की।

देश के गृहमंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा मसूरी मंडल ने कार्यकर्ताओं की बैठक की व बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को देहरादून में होने वाली जनसभा में प्रतिभाग करने का आहवान किया।
भाजपा मसूरी मंडल की बैठक गांधी निवास सोसायटी के सभागार में आयोजित की गई। जिसमें 30 अक्टूबर को देश के गृहमंत्री अमित शाह की रैली को सफल बनाने पर चर्चा की गई वहीं कार्यकर्ताओं को बड़ी संख्या में रैली में भाग लेने का आहवान किया गया।
बैठक की जानकारी देते हुए भाजपा मसूरी मंडल के अध्यक्ष मोहन पेटवाल ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे व उनकी जनसभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक की गई व बैठक मं तैयारी की समीक्षा के साथ साथ आने जाने की व्यवस्था पर चर्चा की गई। बैठक में कार्यकर्ताओं का आहवान किया गया कि अधिक से अधिक संख्या में देहरादून पहंुच कर रैली को सफल बनाये। बैठक में पालिका सभासद मदनमोहन शर्मा, अरविंद सेमवाल, राकेश अग्रवाल, नरेंद्र पडियार, विजय रमोला, अमित पंवार, अमित भटट, मनोज खरोलाा, रणवीर कंडारी, गंभीर पंवार, अनीता पुंडीर, गुडडी देवी, सपना शर्मा, कमला थपलियाल, अभिलाष, कुणाल, अजय सहित पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *